Pushpa 2 Bus Accident: शूटिंग से कलाकारों को लेकर लौट रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो आर्टिस्ट्स को लगी चोट

Advertisement

Pushpa 2 Bus Accident शूटिंग से कलाकारों को लेकर लौट रही बस हुई  दुर्घटनाग्रस्त दो आर्टिस्ट्स को लगी चोट - Pushpa 2 Bus Accident Allu Arjun  and Rashmika Mandanna movie Crew Injured

प्रियंका कुमारी(संवाददाता)

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा-द राइज’ की सफलता के बाद अब फैंस को उनकी फिल्म ‘पुष्पा-द रूल’ का बेसब्री से इंतजार है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद उनके फैंस की उत्सुकता दोगुनी हो गई थी।

Advertisement

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा-2’ को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट आती रहती है। अब हाल ही में ‘पुष्पा’ 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 के कलाकार जिस बस में यात्रा कर रहे थे, उसका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें दो कलाकार घायल हो गए।

पुष्पा-2 के कलाकारों की बस का हुआ एक्सीडेंट

समाचार एजेंसी आईएएनएस द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश से हैदराबाद ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग करके लौट रही कलाकारों की बस दुर्घटना का शिकार हो गई। नलगोंडा हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नरकटपल्ली में कलाकारों की बस एक आरटीसी बस से टकरा गई।

इस घटना में दो आर्टिस्ट को काफी चोटे आईं, जिसके बाद घायल कलाकारों को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया। आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में अपनी फिल्म ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग शेड्यूल को खत्म करने के लिए बाद जब कलाकार अपनी निजी बस में हैदराबाद लौट रहे थे, तो उस दौरान ड्राइवर ने कुछ तकनीकी प्रॉब्लम के कारण अपनी बस को रोड के किनारे पर रोक दिया।

कलाकारों से भरी बस के ड्राइवर ने नहीं दिया ये ध्यान

जानकारी के मुताबिक कलाकारों से भरी हुई बस के ड्राइवर ने आरटीसी बस को नोटिस नहीं किया और वह उससे जा टकराई, जिसकी वजह से दो कलाकारों को मामूली चोटें भी आई। पुष्पा-द रूल की बात करें तो फैंस को अभी इस फिल्म के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा। ये फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के काफी सीन्स शूट हो चुके हैं, लेकिन अभी भी कुछ सीन्स शूट होना बाकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह भी कैमियो कर रहे हैं, जो फिल्म में अल्लू अर्जुन के ‘पुष्पा’ के किरदार को इंट्रोड्यूज करेंगे और पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

Leave a Comment