विराट-राहुल के बाद बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचा एक और भारतीय क्रिकेटर, पूजा-पाठ की फोटो हुई वायरल

विराट-राहुल के बाद बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचा एक और भारतीय क्रिकेटर,  पूजा-पाठ की फोटो हुई वायरल - umesh yadav visites mahakaleshwar jyotirlinga  temple in ...

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता )

आईपीएल के 16वें सीजन के आगाज की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। 31 मार्च से शुरू होने वाली इस लीग के लिए 10 टीमें जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी है। इस बीच आईपीएल से पहले भारतीय टीम के अनुभवी स्टार गेंदबाज उमेश यादव ने 20 मार्च को बाबा महाकाल के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया।बता दें कि आईपीएल के आगामी सीजन में उमेश (Umesh Yadav) केकेआर टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे, लेकिन पिछले कुछ समय पहले उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उन्होंने 23 फरवरी को अपने पिता को खोया। उस वक्त वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे थे।

बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जेन पहुंचे Umesh Yadav

jagran

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) 20 मार्च को महाकाल भस्म आरती में शामिल हुए। भस्माआरती के बाद वह गर्भगृह में पहुंचे और जलाभिषेक कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। ऐसे में आईपीएल 2023 से पहले उमेश की पूजा अर्चना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।बाबा महाकाल के दर्शन के बाद उमेश ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बाबा से उन्होंने देश दुनिया में सुख शांति बने रहने की प्रार्थना की। बाबा महाकाल से उन्होंने सभी की मनोकामना पूर्ण होने की भी दुआ मांगी।उमेश से पहले ये भारतीय खिलाड़ी पहुंचे थे उज्जेन महाकाल के दरबार बता दें कि टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से पहले जनवरी 2023 में महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे। इसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सूर्या ने आतिशी पारी खेली थी। उन्होंने 47 रन बनाए थे।इसके बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 4 मार्च को मंदिर का दौरा किया और बाबा महाकाल का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने ‘भस्म आरती’ में भी शामिल हुए और मंदिर के गर्भगृह में जलाभिषेक किया।इससे पहले अक्षर पटेल और उनकी पत्नी ने पिछले महीने मंदिर जाकर बाबा महाकाल की पूजा की थी। वहीं, केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी मंदिर जाकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में राहुल ने 75 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी।

Leave a Comment