दिल्ली-महाराष्ट्र में आग की भीषण घटना, धू-धू कर जल उठा मकान और फैक्ट्री

Advertisement

Horrific fire incident in Delhi and Maharashtra house and factory burnt to  ashes दिल्ली-महाराष्ट्र में आग की भीषण घटना, धू-धू कर जल उठा मकान और  फैक्ट्री - India TV Hindi

विनीत माहेश्वरी (संवादाता)

महाराष्ट्र और दिल्ली में आग लगने की भीषण घटना हुई। महाराष्ट्र के ठाणे में गुरुवार को सुबह एक मकान में आग लग गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि लोकमान्य नगर में एक चॉल में स्थित एक मंजिला मकान में सुबह करीब 7:30 बजे आग लगी। आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ठाणे नगर निकाय के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि स्थानीय दमकल कर्मियों ने एक घंटे में आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

दिल्ली के वजीरपुर इलाके में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिसमें एक दमकलकर्मी के घायल होने की खबर है। एक अधिकारी ने गुरुवार को ये जानकारी दी। दिल्ली फायर सर्विस (DFS) के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना रात 10:41 बजे पर मिली।

अधिकारी ने कहा कि कुल 12 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और गुरुवार सुबह 6.35 बजे आग पर काबू पा लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने की कोशिश के दौरान डीएफएस का दमकलकर्मी घायल हो गया।

Leave a Comment