रिंग रोड पर मिट्टी के ढेर पर चढ़ने के बाद पलटी कार, बैंक मैनेजर की मौके पर ही मौत

Advertisement

मिट्टी के ढेर पर चढ़ने के बाद पलटी कार, बैंक मैनेजर की मौत

विनीत माहेश्वरी (संवादाता)

आगरा: यूपी के आगरा जिले से सड़क दुर्घटना की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के ताजगंज क्षेत्र में इनर रिंग रोड पर शनिवार देर रात बैंक मैनेजर की कार हादसे का शिकार हो गई। शमसाबाद की ओर से आते समय आगरा-फतेहाबाद रोड के पास कार मिट्टी के ढेर पर चढ़ने के बाद अवरोधों से टकराकर पलट गई। पुलिस ने बैंक मैनेजर को कार से बाहर निकाला, तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी।

बताया जा रहा है बैंक मैनेजर अपने घर के इकलौते बेटे थे। वहीं सिकंदरा क्षेत्र में आवास विकास कालोनी सेक्टर 14 निवासी प्रतीक गिरि इंडियन बैंक में सीनियर मैनेजर थे। शनिवार रात 12.40 बजे वे कार से शमसाबाद की ओर से इनर रिंग रोड पर होकर आ रहे थे। आगरा-फतेहाबाद रोड पर इनर रिंग रोड का पुल बनाया जा रहा है। इसलिए यहां मिट्टी के ढेर पड़े हैं और सीमेंट के बड़े अवरोधक बना रखे हैं। प्रतीक की कार मिट्टी के ढेर पर चढ़ने के बाद अवरोध से टकराकर पलट गई। इसके बाद वे उसमें फंसे रह गए।

इसके बाद जब पुलिस ने कार से उन्हें निकाला, तब तक मृत्यु हो चुकी थी। प्रतीक के पिता शंकरलाल गिरि बिजली विभाग में एसडीओ हैं। प्रतीक गिरि इकलौते बेटे थे। हादसे की जानकारी होते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Comment