Lucknow Building Collapse: लखनऊ अलाया अपार्टमेंट हादसे में पहली मौत, सिविल अस्पताल के निदेशक ने की पुष्‍ट‍ि

Lucknow Building Collapse:  लखनऊ अलाया अपार्टमेंट हादसे में पहली मौत, सिविल  अस्पताल के निदेशक ने की पुष्‍ट‍ि - First death in Lucknow Alaya apartment  collapse case confirmed by director of ...

Lucknow Building Collapse लखनऊ के अलाया अपार्टमेंट हादसे में सिविल अस्पताल में भर्ती एक मह‍िला की मौत हो गई है। सिविल अस्पताल के निदेशक ने मह‍िला की मौत की पुष्‍ट‍ि करते हुए बताया क‍ि उसके स‍िर और सीने पर ज्‍यादा चोट थी।

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता)

लखनऊ, जेएनएन। Lucknow Building Collapse वजीर हसन रोड स्‍थि‍त अलाया अपार्टमेंट हादसे में पहली मौत की आधिकारिक पुष्टि हुई है। सिविल अस्पताल में अभी एक महिला की मौत हुई है। सिविल अस्पताल के निदेशक ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया क‍ि महिला के सीने और सिर में गंभीर चोटें आईं थीं। महिला को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डीजीपी डीएस चौहान ने बताया क‍ि कुछ लोग अभी भी मलबे में फंसे हुए हैं और उन्हें उचित ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। वे एक ही कमरे में हैं। हम दो लोगों के संपर्क में हैं। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, उचित जांच की जाएगी। वहीं सीएम योगी ने इस मामले में जांच के आदेश द‍िए हैं। शासन ने तीन सदस्‍यीय टीम का गठन कर एक सप्‍ताह में जांच र‍िपोर्ट मांगी है।

 

Leave a Comment