बदमाशों ने बाइक से जा रहे शख्स के पैर में गोली मार सरेआम की लाखों की लूट, देखें Video

Delhi Shakti Nagar miscreants looted lakh by shooting in leg of person  going by bike watch video बदमाशों ने बाइक से जा रहे शख्स के पैर में गोली  मार सरेआम की लाखों

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता )

राजधानी दिल्ली में लुटेरे बेलगाम हो गए हैं। लूटपाट की घटनाएं आम हो गई हैं। हालिया मामला दिल्ली के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके का है। यहां दो बाइक सवार चार लोगों ने एक शख्स के दाहिने पैर में गोली मारकर लूटपाट की थी। घटना शनिवार की है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पीड़ित शख्स की उम्र 42 साल बताई जा रही है।बताया जा रहा है कि शख्स से पांच लाख रुपये लूटे गए हैं। बहादुरगढ़ रोड, सदर बाजार से शख्स निकला था, तभी 4 लोग उसके पीछे हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस की ओर से जारी सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक सवार 4 लोगों ने सड़क पर शख्स को गोली मारी और उसके साथ लूटपाट की।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब आरोपी बाइक सवार शख्स से मारपीट कर रहे थे, तब कई गाड़ियां आ-जा रही थीं। कुछ गाड़ियां रुकीं, लेकिन बदमाशों के हाथ में पिस्तौल देखकर लोग शख्स की मदद नहीं कर सके। जब तक भीड़ इकट्‌ठा हुई, तब तक बदमाश पैसे लूटकर और शख्स को गोली मारकर भाग गए थे।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पीड़ित शख्स के दाहिने पैरे में चोट लगी थी। शख्स का नाम हनी कालरा है। शख्स को अपने ग्राहक से भुगतान के रूप में वो पैसे मिले थे। फिलहाल पीड़ित शख्स अस्पताल में  भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ग्राहक से पैसे मिलने के बाद शख्स अपनी बाइक से दफ्तर लौट रहे थे।

Leave a Comment