बाबा वेंगा के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की थी भविष्यवाणी, कहा था-दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के कई कलाकार

बाबा वेंगा के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की थी भविष्यवाणी, कहा था-दिवालिया  हो जाएंगे बॉलीवुड के कई कलाकार - India TV Hindi

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता )

 

तनुश्री दत्ता बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, उन्हें अपने बेबाकी जवाब देने के लिए भी जाना जाता है। तनुश्री दत्ता ने 2022 में एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि अगले साल तक बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार और फिल्ममेकर हैं जो दिवालिया हो जाएंगे। इस बात को लेकर तनुश्री ने लंबा से पोस्ट शेयर किया था। उनका ये पोस्ट काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था।

बता दें एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में कहा था कि ‘बॉलीवुड के लिए मेरी भविष्यवाणी है कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे। बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकार अप्रैल 2023 तक दिवालिया हो जाएंगे। दिवालिया हुए लोगों की इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल होंगे। ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को भी काफी कम दर्शक मिलेंगे। लोग अब दुनिया भर का कंटेंट ज्यादा देखेंगे, जो हिंदी या दूसरी क्षेत्रीय भाषा में डब किए गए हैं।बता दें तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में भारत में मीटू की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया था, उन्होंने बताया था कि साल 2009 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके काफी करीब आने की कोशिश की थी। तनुश्री आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट में दिखाई दी थी। बाबा वेंगा एक दृष्टिहीन दिव्यांग महिला थीं। जो बुल्गेरिया में रहती थीं। 12 साल की उम्र में उनकी आंखों की रोशनी खो गई थी। कई किताबों में यह दावा किया गया है कि आंखें जाने के बाद ईश्वर ने उन्हें दिव्य दृष्टि प्रदान की थी। जिसके बाद उन्होंने पूरी दुनिया को लेकर भविष्यवाणियां की हैं।

Leave a Comment