आखिरी वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, अचानक इस दिग्गज की तबीयत हुई खराब

Rahul Dravid Falls Ill Suddenly After Kolkata ODI IND vs SL Set to Miss 3rd  Match Flies to Bengaluru | आखिरी वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, अचानक  इस दिग्गज

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता )

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 15 जनवरी रविरार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया कोलकाता से वहां के लिए रवाना हो गई है लेकिन टीम के साथ एक दिग्गज ने उड़ान नहीं भरी। दरअसल कोलकाता में टीम इंडिया के उस दिग्गज की तबीयत खराब हो गई और वह चेकअप के लिए टीम के साथ नहीं बल्कि अपने घर रवाना हो गए। ताजा जानकारी के मुताबिक वह आखिरी वनडे में टीम के साथ शायद मौजूद नहीं रहेंगे। अब देखना होगा कि 18 तारीख से शुरू होने वाली न्यूजीलैंड सीरीज तक वह आ पाते हैं या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम के साथ तिरुवनंतपुरम रवाना नहीं हुए हैं। जानकारी के मुताबिक हेड कोच को ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई। इसी कारण वह टीम के साथ नहीं गए बल्कि अपने घर बेंगलुरू रवाना हो गए। आपको बता दें कि पीटीआई इनपुट के मुताबिक कोलकाता में वनडे मैच से पहले भी टीम होटल में द्रविड़ को बीपी (Blood Pressure) की शिकायत हुई थी। हालांकि, मैच के दौरान वह टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में नजर आए थे। फिलहाल ताजा जानकारी के मुताबिक राहुल द्रविड़ हेल्थ चेकअप के लिए बेंगलुरु रवाना हो गए हैं और वह जहां तक तीसरे वनडे में उपलब्ध नहीं रहेंगे।

इस ट्वीट से मिली जानकारी के मुताबिक मैच के पहले हेड कोच को बीपी की शिकायत हुई थी। टीम होटल में उन्हें बंगाल क्रिकेट संघ के अधिकारियों द्वारा दवा दी गई थी जिसके बाद वह टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में नजर आए थे। लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक कोलकाता में मैच के बाद उनकी तबीयत फिर बिगड़ी और उन्होंने टीम के साथ त्रिवेंद्रम नहीं बल्कि अपने गृहस्थल बेंगलुरू रवाना होने का फैसला लिया। अब देखना होगा कि अगर वह ठीक रहते हैं तो टीम के साथ 15 तारीख को जुड़ जाएंगे या फिर बोर्ड आगे कोई अन्य फैसला लेगा।तीसरे मैच की बात करें तो टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला मात्र औपचारिकता है। भारतीय टीम ने सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है। दूसरे वनडे में जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा था कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले खिलाड़ियों को फ्रेश रखने की जरूरत है। यानी तीसरे मुकाबले में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके बाद 18 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसके लिए अभी टीम का ऐलान होना भी बाकी है। अगर राहुल द्रविड़ स्वस्थ नहीं रहते हैं तो एनसीए चीफ वीवीएस लक्ष्मण एक बार फिर टीम इंडिया के साथ बतौर कोच जुड़ सकते हैं।

 

Leave a Comment