Bigg Boss की एक्स फेमस एक्ट्रेस की अचानक बिगड़ी तबीयत, 4 दिनों से थीं वेंटिलेटर में, फेफड़े में हुआ था इंफेक्शन

Bigg Boss की एक्स फेमस एक्ट्रेस की अचानक बिगड़ी तबीयत, 4 दिनों से थीं  वेंटिलेटर में, फेफड़े में हुआ था इंफेक्शन - India TV Hindi

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता )

‘बिग बॉस’ और नागिन फेम एक्ट्रेस महक चहल को तो आप जानते ही होंगे। हाल ही में महक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बता दें एक्ट्रेस को करीब 3-4 दिनों तक आईसीयू में वेंटिलेटर में रखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर कर अपनी सेहत की जानकारी दी है। महक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें महक बता रही है कि उन्हें ठंड के कारण निमोनिया हो गया था। 2 जनवरी को अचानक वह जमीन पर गिर गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, उन्होंने ठंडी में काम के करना बहुत इधर-उधर किया था, उन्हें लगा था कि उन्हें हल्का सर्दी हुई, लेकिन ये बड़ा रुप था। महक ने अपने फैंस से कहा है कि, उन्हें हल्का भी सर्दी हो तो डॉक्टर को दिखा थे। इसे जरा सा भी हल्के में न लें। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अभी भी हॉस्पिटल में ही हैं और वहां उन्हें 8 दिन हो गए हैं, लेकिन अब वह आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में हैं।

महक चहल अभी नगिन-6 में नजर आ रही हैं। महक बिग बॉस-5 में भी नजर आ चुकी हैं, उन्हें खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया था। एक्ट्रेस कई फिल्मों के आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं।

 

Leave a Comment