Amity यूनिवर्सिटी के छात्र आपस में भिड़े, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो आया सामने

Amity University students clash two groups fiercely fight video viral Amity  यूनिवर्सिटी के छात्र आपस में भिड़े, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो  आया सामने - India TV Hindi

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता )

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों के मारपीट के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं। इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो रही है और एक छात्र अपनी कार से कई कारों को टक्कर मारता है, जिसके बाद दूसरे गुट के छात्र उसकी कार को बुरी तरीके से तोड़ देते हैं। मौके पर पुलिस पहुंचती हैं, जिसके बाद टूटी हुई कार को लेकर छात्र तेजी से भागता है। बाद में पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है। मिली जानकारी के मुताबिक, एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की गुंडई का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो के मुताबिक, दो गुटों में आपस में मारपीट हुई। वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

पुलिस के दो-तीन लोग मौके पर मौजूद हैं, लेकिन उसके बावजूद भी एक छात्र अपनी गाड़ी लेकर वहां से तेज रफ्तार में भागता हुआ दिखाई देता है। जिस पर दूसरा छात्र बेल्ट चलाता है। आरोप है कि तेज कार चलाने वाले छात्र ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, उनके शीशे तोड़े, जिसके बाद छात्रों में मारपीट शुरू हुई। यह पूरी घटना नोएडा के थाना सेक्टर- 126 की है।

इस घटना की सबसे बड़ी वजह यह भी मानी जाती है कि एमिटी कॉलेज के आस-पास देर रात तक दुकान खुली रहती हैं। खाने पीने के लिए आस-पास के इलाकों से छात्र-छात्राएं वहां पहुंचते हैं। शराबियों का भी जमावड़ा वहां लगा रहता है, जिसके चलते आए दिन इस तरीके की घटनाएं देखने को मिलती हैं। इससे पुलिस की लापरवाही साफ देखने को मिलती है।

Leave a Comment