कोच्चि मॉडल सामूहिक दुष्कर्म मामले में केरल हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, आरोपी डिंपल लांबा को मिली जमानत

 

कोच्चि मॉडल सामूहिक दुष्कर्म मामले में केरल हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, आरोपी  डिंपल लांबा को मिली जमानत - accused of kochi model physical assault dimple  lamba get bail ...

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता)

कोच्चि, ऑनलाइन डेस्क। केरल हाईकोर्ट ने पिछले साल 17 नवंबर को हुए मॉडल के सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी डिंपल लांबा को जमानत दे दी है। दरअसल, मामला कोच्चि में एक 19 वर्षीय मॉडल के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का है। इस मामले में पुलिस ने डिंपल समेत चार लोगों को हिरासत में लिया था। डिंपल ने दिसंबर के अंत में जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसे मंजूरी मिल गई है।

क्या है पूरा मामला?

मामला केरल के कोच्चि का है। यहां डिंपल और इसके तीन साथियों ने मिलकर एक 19 वर्षीय मॉडल का चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने बताया था कि 17 नवंबर को यह एक क्लब में पार्टी करने के लिए गई थी। वहां इस मॉडल ने काफी शराब पी ली थी और वह पूरे नशे में थी। इसके बाद आरोपियों ने मौके का फायदा उठाने के लिए इसे अपनी गाड़ी से घर छोड़ने का ऑफर दिया। नशे में होने के कारण पीड़िता ने आरोपियों के साथ जाने के लिए हां कर दिया।

डिंपल समेत चार आरोपी हुए थे गिरफ्तार

इसके बाद आरोपियों ने चलती कार में मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे कक्कनाड में उसके अपार्टमेंट के पास छोड़ा और आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई थी और जांच करने के बाद चार लोगों को गिरफ्तार किया। इसमें विवेक सुधाकरन (26), निधिन मेघनाथन (35) और टीआर सुदीप (34) का नाम शामिल था जिसने मॉडल के साथ दुष्कर्म किया था।

Leave a Comment