Bigg Boss 16: बिग बॉस में हुई फराह खान की एंट्री, दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान से की इस कंटेस्टेंट की तुलना

Bigg Boss 16: बिग बॉस में हुई फराह खान की एंट्री, दीपिका पादुकोण और शाह रुख  खान से की इस कंटेस्टेंट की तुलना - farah khan to enter bigg boss 16 house

विनीत माहेश्वरी (संवाददाता) 

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का यह हफ्ता कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों के नाम होने वाला है। इस बार बिग बॉस के घर में घरवालों के लड़ाई झगड़े कम और उनके परिवार वालों की मौजूदगी ज्यादा देखने को मिलेगी। फैमिली स्पेशल एपिसोड का एक हिस्सा ऑन एयर हो चुका है, जिसमें अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, टीना दत्ता और एम स्टैन के पेरेंट्स में से किसी एक ने दस्तक दी थी। यह सभी अपने बच्चों के फेवर में बात करने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए आए थे। आने वाले एपिसोड में बाकी घरवालों के घरवाले आएंगे। अपकमिंग एपिसोड में फराह खान की भी एंट्री देखने को मिलेगी।

फराह खान बिग बॉस में साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए आने वालीं हैं। उन्होंने शो के फैमिली वीक के लिए शूटिंग की है और सभी घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इसके साथ ही उन्होंने घरवालों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। फराह ने शिव, शालीन और प्रियंका की जमकर तारीफ की। वहीं, सबके सामने अपने भाई साजिद खान की पोल भी खोल दी।

‘बिग बॉस हाउस की दीपिका पादुकोण हैं प्रियंका’

बिग बॉस 16 के जरिये फराह खान और साजिद खान लंबे समय के बाद एक दूसरे से मिले। इन दोनों का रियूनियन हुआ। फराह ने शिव, अब्दु और स्टैन से मिलकर भी खुशी जताई। उन्होंने कहा कि उनमे उन्हें तीन भाई मिल गए। वहीं, प्रियंका की तारीफ में कहा कि वह उन्हें बिग बॉस हाउस की दीपिका पादुकोण लगतीं हैं।

Leave a Comment