गुजरात में 29 सितंबर से शुरू होने है नेशनल गेम्स के लिए राजकुमार को बनाया दिल्ली चीफ डी मिशन

विजय कुमार (मेट्रो एडिटर )

नई दिल्ली, 27 अगस्त। गुजरात में आयोजित होने वाले नेशनल गेम्स में दिल्ली ओलंपिक संघ की और से राजकुमार को चीफ डी मिशन बनाया गया है। वह दिल्ली ओलंपिक संघ मंे सीनियर सहसचिव पद पर है। यहीं नहीं राजकुमार तैराकी के भी खिलाडी रहें है। वह 10 से अधिक सालो तक दिल्ली के तैराक रहें है। वर्तमान में वह अखिल भारती तैराकी महासंघ के सीनियर उपाध्यक्ष भी है। उनके नाम की घोषणा दिल्ली ओलंपिक संघ के अध्यक्ष कुलदीप वत्स एवं महासचिव राकेश गुप्ता ने की। नेशनल गेम्स का आयोजन छह साल बाद किया जा रहा है। इससे पहले इन खेलों का आयोजन केरला में साल 2016 में किया गया था।

राजकुमार ने बताया कि उनको जो जिम्मेदारी ओलंपिक संघ की ओर से दी गई है। वह उसको सफलता पूर्वक निभाने का प्रयास करें। उनका प्रयास होगा कि नेशनल गेम्स में दिल्ली बेहतर प्रदर्शन करें। नेशनल गेम्स का आयोजन गुजरात में 29 सितंबर से 10 अक्टूबर तक किया जाना है। इन खेलों में दिल्ली विभिन्न खेल स्पर्धाओं में भाग लेंगी।

दिल्ली की रविंदर-इंदु की जोड़ी ने जीता सोना।
नई दिल्ली,27 अगस्त। शेर-ए-कश्मीर इंडोर स्टेडियम में आयोजित 28 वीं मास्टर्स राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप के अंतिम दिन 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के एकमात्र फाइनल में, दिल्ली के रविंदर कुमार शर्मा और इंदु शर्मा ने पश्चिम बंगाल के जसविंदर सिंह पठेजा और मंटू मुर्मू को 3-2 से हराकर सोना अपने नाम किया।

Leave a Comment